आजमगढ़ । जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर शनिवार की रात दो युवकों ने फांसी लगा कर अपनी ईहलीला समाप्त कर लिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फूलपुर देहात निवासी अखंड प्रताप सिंह उर्फ गोलू 18 इंटरमीडिएट का छात्र था। शनिवार को उसका पेपर था। जिसकी तैयारी कर शुक्रवार की रात वह सोने के लिए अपने कमरे में चला गया। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह वह देर तक जब सोकर नहीं उठा तो परिजन उसे जगाने गए तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। परिजनों ने आवाज लगाई, फिर भी दरवाजा नहीं ख्ुाला तो परिजनों ने कमरे देखा तो अखंड शाल के सहारे पंखे के हुंक से लटक रहा था। इसके बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
दूसरी घटना मुड़ियार गांव में घटा जहां इसी गांव के अतुल मौर्या 24 एसी मिस्त्री था। परिजनों के अनुवार शुक्रवार को अतुल कहीं गया था। श्यााम में वापस लौट रहा था तो युवती के परिजनों ने रास्ते में उसे रोक कर मारपीट दिया और मोबाइल छीन लिया। युवती के परिजनों की पिटाई से आहत अतुल घर पहुंचा और कमरे में जाकर दरवाजा बंद कर लिया। रात में जब परिजन खाना खाने के लिए बुलाने गए तो दरवाजा नहीं खुला। एक झरोखे से परिजनों ने अंदर झांका तो वह रस्सी के सहारे छत के चुल्ले से लटक रहा था। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अतुल के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।