आजमगढ़ । भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल की अध्यक्षता में प्रधानाचार्य व प्रबन्धकों का सम्मेलन सम्पन्न हुआ।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में सदस्य विधानपरिषद श्रीचंद शर्मा मौजूद रहें। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि सदस्य विधान परिषद श्रीचंद शर्मा ने कहा कि उप चुनाव में आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुआ जब जीते तो पूरे देश में यह संदेश गया की आजमगढ़ भी विकास चाहता है।

हमारी सरकार ने आजमगढ़ के युवाओं की मांग को पूरा करते हुए महाराज सुहेलदेव विश्वविद्यालय दिया, अटल आवासीय विद्यालय दिया, हरिहरपुर में संगीत विद्यालय दिया, आजमगढ़ में एयरपोर्ट दिया । आजमगढ़ की सड़कें चमकाने का काम भी पिछले डेढ़ साल में मोदीजी योगी जी के नेतृत्व में आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के प्रयास से सम्भव हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश को विकसित भारत बनने का संकल्प लिया है। उस लक्ष्य को पाने के लिए सबको मिलकर प्रयास करना है। जाति और धर्म से ऊपर उठकर सभी लोग भाजपा के साथ है। आजमगढ़ में भी कमल फिर से खिलने जा रहा है और अबकी बार 400 पार का नारा साकार होने जा रहा है।
इस अवसर पर सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ,अशोक सिंह, डा संतोष सिंह, सुनील गुप्ता, प्रेम प्रकाश राय, चन्डिका नन्दन सिंह, राजीव सिंह पप्पू, सुनील राय, अनील सिंह,अरविंद सिंह, राज बहादुर सिंह, मनीष मिश्रा, हवलदार सिंह, डा मालती मिश्रा,संजय राय, वरूण राय, माहेश्वरी कांत पाण्डेय , ब्रजेश यादव, अवनीश मिश्रा, अभिनव श्रीवास्तव प्रधानाचार्य व प्रबन्धक मौजूद रहे।