आजमगढ। जिले के मुबारकपुर विधानसभा के सपा  विधायक अखिलेश यादव के सामने उनके ही पदाधिकारी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे है। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन में हडकंप मच गया। वही एसपी सिटी ने वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए है।
सोशल मीडिया पर आज एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें समाजवादी पार्टी के मुबारकपुर विधानसभा के विधायक अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के लिए अपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे है। जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के नेता व ग्रामीण भी चल रहे है। इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद की नारेबाजी शुरू हो जाती है। बताया जा रहा है कि यह वीडियों ढकवा गांव का है। और पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहा  व्यक्ति पूर्व महाप्रधान वीरेन्द्र यादव बताए जा रहे है। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का वीडियो वायरल होने के बाद हडकंप मच गया ।

क्या बोले अधिकारी

वही एसपी सिटी ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है जिसमें एक आपत्ति जनक नारा लगाया जा रहा है। इसकी जांच इंस्पेक्टर मुबारकपुर व साइबर सेल को सौंपी गई है। जो व्यक्ति नारा लगा रहा है उसको हिरासत में लेने के लिए टीम रवाना कर दी गई है और शीघ्र ही जांच में जो पाया जायेगा उसके आधार पर कार्रवाई की जायेगी ।