आज़मगढ़। जिले के जीयनपुर कोतवाली के नत्थुपुर गांव में बीती रात मामूली विवाद में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्ज़े से लाठी-डंडा, चाकू, पंच भी बरामद किया।

बताते चले कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नत्थूपुर में बीती रात मृतक अब्दुल के भाई कयामुद्दीन की जनरल स्टोर की दुकान पर च्विंगम खाकर किसी ने फेंका था जो गेट पर चिपका था।19 अप्रैल को हमलावर पक्ष के अहमद के कपड़े में चिपक गया। इसी को लेकर लाठी, डंडा, पंच व चाकू से हमला कर दिए थे जिसमें तीन लोग घयल हुए थे जिसमें दुकानदार की अस्पताल में मौत हो गई थी। इस घटना में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

बरामद चाकू व पंच

आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी अहमद,शहवाज और रहमत निवासीगण नत्थुपुर को केशवपुर पुलिया के पास चाय की दुकान से गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक बाल अपचारी को अभिरक्षा में ले लिया।
एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि चिंगम के विवाद को लेकर गिरफ्तार आरोपियों ने दुकानदार सहित 3 लोगों को घायल कर दिया था। जिला अस्पताल में एक घायल की मौत हो गई। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और एक बाल अपचारी पुलिस अभिरक्षा में है। इनके पास से घटना में प्रयुक्त चाकू, पंच, लाठी-डंडा बरामद किया गया है।