आजमगढ। जिले के लालगंज लोकसभा के सरायमीर बाजार के खरेवा मोड़ पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केन्द्र व प्रदेश सरकर पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि देश में बेरोजगारी, महंगाई चरम सीमा पर है, नौजवानों को रोजगार न देना पड़े इसलिए आए दिन पेपर लीक हो रहे है। उन्होने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा को 140 सीटो के लिए तरसायेगी।

लालगंज लोकसभा में सपा प्रत्याशी दरोगा सरोज के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया तो पुलिस ने लाठियां भांजकर किसी तरह से उन्हे शांत कराया। इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मतदान होना शुरू हुआ है, आखिरी तक जब पूर्वांचल का चुनाव व सातवां चरण खत्म होगा तब भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो जायेगा। इन्होने किसान को संकट में डाल दिया। न किसान की आय दुगुनी हुई न उनकी पैदावार बढाई न पैदावार की कीमत दे पर रहे है। नौजवानांे को बड़े पैमाने पर बेरोजगारी के हवाले छोड़ दिया । तीस लाख सरकारी नौकरियां दिल्ली में खाली हो, उत्तर प्रदेश में हर परीक्षा रद्द हो गई हो, पेपर लीक कराए। पेपर लीक नहीं हुआ है, जो लोग बुलडोजर से डराते है उनका पेपर लीक कौन करेगा। ये जानबूझकर पेपर लीक किया गया। जिससे नौकरी और आरक्षण न देना पड़े। नौकरी तो सबको मिलती लेकिन आरक्षण तो एक सीमित लोगों को मिलता लेकिन इन्होने जानबूझकर खिलड़वाड किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि इन्होने नौजवानों की नौकरी नहीं छिनी बल्कि नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद कर दिया है ।
अखिलेश यादव ने पीएम का नाम लिए बिना कहा कि चार सौ पार इसलिए बोल रहे है कि 543 सीटें, चार सौ पार का मतलब 143 सीटें और जनता इन्हे 140 के लिए तरसायेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि सभी लोग जानते है। आजमगढ़ में हवाई पटटी नेताजी ने बनाई थी। उसके बाद बड़ा पिछली सरकार में मैने किया था, इसको और आगे लेकर गए लेकिन एयरपोर्ट का बनाना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनाना, सड़को की सुविधाएं बढ़ाना आदि सभी काम यहां समाजवादियों ने किया।