आजमगढ़।  जिले के मार्टिनगंज तहसील क्षेत्र के कुशलगंव में पोखरी में स्नान करते समय चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दीदारगंज थाना पुलिस ने शव को जौनपुर जिला अस्पताल से कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मार्टिनगंज तहसील क्षेत्र के कुशलगांव के रहने वाले चार बच्चे यस पुत्र लौटन कुमार उम्र करीब 8 वर्ष, अंश पुत्र जयचंद कुमार उम्र करीब 8 वर्ष, समर पुत्र कमलेश कुमार उम्र करीब 9 वर्ष, राजकुमार पुत्र कमलेश उम्र करीब 5 वर्ष खेतो मे गेंहू की बाल बीनने के लिए बुधवार की दोपहर में घर से निकले । गांव के उत्तर दिशा में स्थित पोखरी के पास पहुचकर चारो बच्चों पोखरे में स्नान करने लगे और चारो उसी पोखरे में डूब गए। लोगों को जानकारी तब हुई जब शाम को जानवर चराने के लिए गांव के कुछ लोग पोखरे की तरफ गए तो पोखरे के बाहर बच्चों का कपड़ा देखकर आश्चर्य में पड़ गए। जब संदेह बस पोखरे में उतर कर खोजबीन किए तो चारो बच्चे पोखरे में डूबे मिले । इसकी सूचना चरवाहों ने ग्रामीणों को दी और चारो बच्चों को आनन फानन में फुलेश में ही स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने हालत गम्भीर देख रेफर कर दिया, परिजन बच्चों को लेकर जौनपुर जिले जिला अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने चारो बच्चों को मृत घोषित कर दिया।
एसपी ग्रामीण चिराग जैन ने बताया कि पोखर में नहाने गए थे गहराई अधिक होने से चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई है। चारों बच्चे दोपहर में गांव की ही पोखरी में नहाने गए थे सभी की उम्र 10 वर्ष से कम है। डूबने की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई वह चारों बच्चों को लेकर जौनपुर जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहाँ चिकित्सकों ने मृत्यु घोषित कर दिया।