लखनऊ। सपा के गढ़ कहे जाने वाले इटावा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर करारा प्रहार किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, सपा-कांग्रेस के नारे भी झूठे और वादे भी झूठे। इनकी नीयत में भी खोट है।

इटावा, कन्नौज और मैनपुरी के लोगों को राम-राम करते हुए पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव की 2019 से पहले की संसद में कही वो बात भी याद दिलाई। पीएम मोदी ने कहा, मुलायम सिंह यादव ने संसद में कहा था मोदी जी आप दोबारा जीतकर आएंगे। 2019 में उनका आशीर्वाद मुझे लगा और दोबारा से प्रधानमंत्री बना।

शिवपाल यादव पर कसा तंज

पीएम मोदी ने शिवपाल यादव पर भी तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा, मुलायम सिंह यादव ने संसद में जो कहा था, अब उनके भाई शिवपाल के मन की बात जुबां पर आ गई तभी तो वह भाजपा को जिताने की अपील कर रहे हैं, इसीलिए मैं आपकी धरा पर आशीर्वाद लेने आया हूं। बतादें कि कुछ दिन पहले बदायूं में आयोजित सपा जनसभा में शिवपाल यादव बोलते समय भाजपा को भारी मार्जिन से जिताने की अपील कर बैठे थे। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। शिवपाल के इस बयान को पीएम मोदी ने इटावा में तंज कसा।

सपा-कांग्रेस वाले अपने व अपने बच्चों के लिए लड़ रहे चुनाव


पीएम मोदी ने आगे कहा, सशक्त भारत की नींव तैयार कर राहूं, मोदी रहे या न रहे लेकिन देश हमेशा रहेगा। ये सपा-कांग्रेस वाले चुनाव लड़ रहे हैं अपने भविष्य के लिए, अपने बच्चों के लिए। लेकिन मोदी-योगी ने अपने आगे-पीछे कुछ रखा ही नहीं, हम खप रहे हैं आपके बच्चों के लिए। हम खप रहे हैं आपके बच्चों का भविष्य बनाने के लिए, यही है विकसित भारत का संकल्प। विपक्ष पर बरसते हुए पीएम ने कहा, मोदी विरासत, गरीब का घर,, शौचालय, मुफ्त अनाज, मुफ्त इलाज है, राष्ट्रीय शिक्षा नीति है। मोदी की विसात सबकी है और सबके लिए है, शाही परिवार का ही बेटा पीएम-सीएम बनेका यह कुप्रथा चाय वाले ने तोड़ दी है। पीएम मोदी ने कहा, मोदी ने तुष्टीकरण की पोल खोली।

सपा-कांग्रेस के नारे झूठे और नीयत में खोट
चाय वाले ने शाही परिवार की कुप्रथा तोड़ी है। जनसभा में बोलते हुए पीएम मोदी बोले- कोई इटावा, मैनपुरी को जागीर मानता है तो कोई रायबरेली-अमेठी को जागीर मानता है। सपा-कांग्रेस के नारे झूठे और नीयत में खोट है। ये लोग लगातार झूठ बोलेंगे। चाहे इसमें देश और समाज का कितना भी नुकसान क्यों न हो जाए। इन लोगों ने देश को कोरोना के संकट काल में भी नहीं छोड़ा था। देश के वैज्ञानिकों ने टीका बनाया, लेकिन सपा-कांग्रेस के लोग उसे बदनाम करते थे। खुद चोरी-छिपे टीके लगवाते थे और जनता को भड़काते थे। मोदी को गाली देते ये लोग भगवान कृष्ण की पूजा का अपमान करने लगे।