मऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने बयान से एक फिर चर्चा में हैं। ओमप्रकाश राजभर ने घोसी में बड़ा बयान दिया है। राजभर ने कहा कि मैंने बेशक भाजपा से समझौता किया है लेकिन दलितों पर आंच आने पर चुप नहीं बैठने वाला हूं।
जिस दिन आंच आएगी उसी पल मैं इस्तीफा दे दूंगा। हम जो कहते हैं, वही करते हैं।

राजभर यहीं नहीं रुके आगे बेटे का जिक्र करते हुए बोले- दिल्ली में जिसे लड़ना है वह एक शेर का बच्चा है। शेर का बच्चा गीदड़ नहीं होगा, हमेशा शेर ही रहेगा। वह पीएचडी किए हुए है। जितने लोग लड़ रहे हैं उनकी औकात नहीं है, उसके सामने बात करने की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से बिना चुनाव जीते उनसे बात करने की हैसियत रखता हूं।

आपको बता दें कि मऊ जिले में घोसी लोकसभा सीट से राजभर का बेटा एनडीए गठबंधन से उम्मीदवार है। यहां पर दलित बस्ती में ओम प्रकाश राजभर से कुछ लोग नाराज थे, उन्हें मनाने के लिए ओम प्रकाश राजभर गए हुए थे। इस दौरान उन्होंने यह बयान दिया है। गौरतलब है कि मऊ में 14 मई को नामांकन शुरू होगा। नाम निर्देशन की जांच 15 मई को किया जाएगा, 17 मई को नाम वापसी की अंतिम तिथि होगी। जबकि जिले में एक जून को मतदान होगा और चार जून को मतगणना की जाएगी।