आजमगढ़। जनपद में आर्दश आचार संहिता के दौरान एफससटी टीम ने मंगलवार को एक कार से तीन लाख रुपये बरामद किया है। बरामद रूपए का कार मालिक द्वारा मौके पर कोई अभिलेख नहीं दिखाया जा सका। जिसके कारण टीम ने मिले रूपए को जब्त कर लिया।
मंगलवार को एफएसटी टीम प्रभारी रामतीर्थ यादव जुनैदगंज चौराहे पर वाहनों की जांच कर रहे थे। जांच के दौरान उन्होंने वहां से गुजर रही एक कार को रोका। जब टीम द्वारा कार की तलाशी ली गई तो उसमें से तीन लाख रुपये बरामद हुए। यह कार निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरहाबाद निवासी दीपक सिंह पुत्र इंद्रबहादुर सिंह की थी। मौके पर दीपक सिंह कोई भी अभिलेख नहीं दिखा सके। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह अपनी एक पुरानी कार को बेंचकर उसका रूपया कहीं देने के लिए जा रहे थे। लेकिन कोई अभिलेख प्रस्तुत नहीं कर सके। इस पर एफएसटी टीम ने कार से मिले रूपए को जब्त कर लिया। टीम ने कार मालिक को अभिलेखों के साथ शिकायत निवारण समिति के समक्ष प्रस्तुत होने का निर्देश दिया।

एफएसटी प्रभारी व मुख्य कोषाधिकारी अनुराग कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सुबह एफएसटी टीम द्वारा चेकिंग के दौरान जुनैदगंज चौराहे से एक कार से तीन लाख रुपये बरामद किए हैं। कार मालिक कोई अभिलेख नहीं दिखा सका। जिसके कारण उसके पैसे को जब्त कर लिया गया है।