आजमगढ। जिले के कप्तानगंज थाने की पुलिस ने पिता की हत्या करने वाले पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने दावा किया पिता द्वारा शराब पीने से मना करने पर उसने अपने ही पिता की हत्या की थी।
बीते 13 अप्रैल को बैरागी पुत्र मेवालाल निवासी ग्राम मोलनापुरनत्थन पट्टी थाना कप्तानगंज जनपद आजमगढ़ ने थाने पर सूचना दिया कि उसके भाई सुरेन्द्र राम का शव उसके घर के गेट पर पड़ी हुई मिली थी । गले में चोट लगी हुई थी। जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर इत्तेफाकिया दर्ज कर उक्त शव का पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना में जुट गई ।
दौरान विवेचना मृतक के पुत्र प्रद्युमन राम पुत्र स्व0 सुरेन्द्र राम का नाम प्राकश में आया। सोमवार को प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज संजय कुमार पाल मय हमराह द्वारा मुकदमा उपरोक्त में प्रकाश में आये अभियुक्त प्रद्युमन राम को जेहरा पिपरी मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि वह शराब पिता था जिसके लिये उसके पिता ने डाटा और कहा कि यदि उसने शराब नही छोडा तो उसके पिता सारी सम्पत्ति बेच देते। इसी बात में दोनों में विवाद हो गया और अपने पिता की हत्या कर फेंक दिया।