आज़मगढ़। करीब डेढ़ माह पूर्व मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बसौधा गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्ज़े से मृतका के जेवर व नकदी बरामद किया है ।
बीते 14 मार्च को वादी मुकदमा रामअवध यादव निवासी ग्राम बसौधा थाना मुबारकपुर ने थाना में तहरीर दिया कि वादी की पत्नी इन्द्रमती उम्र करीब 64 वर्ष दिन मे दही बेचने इस्लामपुरा गयी थी। देर रात्रि तक घर वापस नही आने पर परिवार के लोग खोजने लगे। तो वादी की पत्नी की लाश शाई के गेहूं के खेत मे मेड़ के किनारे पड़ी मिली। पुलीस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर घटना की विवेचना में जुट गई।
दौरान विवेचना मुकदमा उपरोक्त में अभियुक्त फैजान हैदर पुत्र सगीर हसन निवासी ग्राम पुराखिजीर थाना मुबारकपुर का नाम प्रकाश मे आया।
रविवार को प्रभारी निरीक्षक मुबारकपुर निहार नन्दन कुमार मय हमराह रोडवेज मुबारकपुर पर मौजूद थे, कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इस्लामपुरा से अभियुक्त फैजान हैदर को गिरफ्तार कर उसके कब्ज़े से मृतक महिला के जेवर व 300 रुपए बरामद किया।
एसपी सिटी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेजा जा रहा है और न्यायालय में चार्जशीट भेज कर आरोपी को जल्द से जल्द सजा कराई जाएगी।