आजमगढ़ । जिले के लालगंज लोकसभा के सरायमीर बाजार के खरेवा मोड़ पर मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा में अखिलेश यादव के आने के बाद उपस्थित कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल। बेलगाम कार्यकर्ताओं ने अखिलेश के आते ही बैरिकेडिंग को तोड़ डाला और मंच की तरफ बढ़ने लगे।

जिसके बाद पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उनसे झडप करते हुए वे मंच के काफी नजदीक पहुंच गए और  उपद्रव शुरू कर दिया ।

जिसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और कार्यकर्ताओं पर लाठीयां बरसाई। तो कार्यकर्ता जनसभा स्थल पर लगी कुर्सियों को तोड़कर पुलिसकर्मीयों व मंच की तरफ फेकने लगे।  इस दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंच पर बैठे रहे और संचालक लगातार कार्यकर्ताओं से संयम बरतने की अपील करते रहे लेकिन इसका कोई असर नहीं पड़ा।

मंच के सामने पहुंचने की होड़ के चलते चारों तरफ से कार्यकर्ता आपस में ही भीड़ गए।  किसी तरह से पुलिस ने ने कार्यकर्ताओं को बैरिकेडिंग के अंदर किया । बता दें कि छठवें चरण में आजमगढ़ में 25 मई को मतदान को लेकर अखिलेश यादव की जनपद में यह पहली जनसभा थी लेकिन इसमें जिस प्रकार से हंगामा हुआ वह एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिया है। हालांकि काफी मशक्कत के बाद जनसभा को अखिलेश यादव ने कुछ ही देर के लिए संबोधित किया।