आज़मगढ़। जिले के अहरौला थाना के बेरांव गांव निवासी एक व्यक्ति के घर में बुधवार की रात छत के रास्ते घुसे चोर नकदी और लाखों रुपये के जेवरात समेट ले गए। सुबह पीड़ित की सूचना पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

बेरांव गांव निवासी चंद्रभान चौहान का नहर के बगल में मकान है। रात में खाना खाने के बाद परिवार के सदस्य गर्मी के चलते घर के बाहर सोने चले गए थे। देर रात चोर छत पर चढ़े और सीढ़ी के रास्ते घर में उतर आए। इसके बाद चोरों ने एक एक कमरों को खंगाल डाला और अटैची-बक्सा आदि छत पर ले जाकर आराम से तोड़ कर कीमती  
सामान निकाल ले गए।

सुबह परिवार की महिलाएं उठी और घर में गई तो सबकुछ बिखरा देख होश उड़ गए। शोर मचाने पर पुरुष सदस्य भी उठ गए और घर के निचले हिस्से में सामान बिखरा देखा और छत पर अटैची बक्सा टूटा देखा। पीड़ित के अनुसार घर बनवाने के लिए रखा 1.44 लाख रुपये के साथ ही तीन लाख रुपये कीमत के जेवरात चोर उठा ले गए है। पीड़ित की सूचना पर अहरौला थाना पुलिस डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच कर मौका मुआयना किया। पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर पुलिस को दिया है।