आजमगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को आजमगढ़ के मंदुरी में स्थित आजमगढ़ एयरपोर्ट के सामने जनसभा को संबोधित करेगें। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करीब साढे 34 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास करेगें। शनिवार को पीएम के जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जहां सीएम योगी आदित्यनाथ ही आजमगढ़ एयरपोर्ट पहुंचे। सीएम ने जहां जनसभा स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों का जहां आवश्यक निर्देश दिए वही निरीक्षण के बाद एयरपोर्ट पर सीएम ने समीक्षा बैठक भी की। बैठक में भी अधिकारियों का सीएम ने आवश्यक निर्देश देने के बाद रवाना हो गए।

 


वही एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया भी आजमगढ़ पहुंचे और जनसभा स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों व कर्मचारियांें को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस और प्रशासन ने मानको के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था पूरी की है। सभी अधिकारियों व पुलिसकर्मीयों की ब्रीफ किया जा चुका है उनको ड्युटी के बारे में समझाया जा चुका है। उसका रिहर्सल भी किया जा रहा है। एडीजी ने आश्वस्त किया कि हमारे जनपद आजमगढ में जो इतना बड़ा कार्यक्रम प्रधानमंत्री जी का हो रहा है वह बहुत ही अच्छे ढंग से संपन्न कराया जायेगा। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा मल्टीबल होती है इसके साथ ही जनपद में चेकिंग आदि कराई जा रही है। हवाई अड्डे के आस-पास के इलाके व गांवों में वेरिफिकेशन की एक्सरसाइज की गई है। बडे वृहद स्तर पर यह कार्रवाई की गई है।

वही जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल मंदुरी में जो हवाई अड्डा है उसका लोकार्पण करेगें। उसके साथ ही साथ एयरपोर्ट एथारटी ऑफ इंडिया, एनएचएआई, रेलवे एवं अन्य कई विभागों के लगभग करीब साढे 34 हजार करोड़ रूपए की परियोजनाओं का लोकर्पण व शिलान्यास यहां पर होगा। पीएम के आने के समय के बारे में जिलाधिकारी ने कहा कि अभी समय संभावित है। करीब 12 बजे से डेढ़ बजे के बीच प्रधानमंत्री का कार्यक्रम होगा।