आजमगढ़ । जिले के चक्रपानपुर स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज के सभागार में जिले के समस्त ब्भ्व् की जनपद स्तरीय त्रैमासिक समीक्षा बैठक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आई एन तिवारी की मौजूदगी में आहूत की गई । इस बैठक में पिछले तीन माह में बेहतर कार्य करने वाले को को सम्मानित भी किया गया एवं अन्य कार्यक्रमों के विषय में संवेदीकरण का कार्य हुआ। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आई एन तिवारी के निर्देश के क्रम में जनपद में 500 सीएचओ के सापेक्ष 480 सी एच ओ द्वारा प्रतिभाग किया गया ।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर तिवारी द्वारा भविष्य में आयुष्मान आरोग्य मंदिर को और बेहतर तरीके से संचालित करने एवं गतिविधियों को प्रभावी रूप से क्रियान्वित करने हेतु निर्देशित किया गया। मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलन के बाद कार्यक्रम की शुरुआत की गयी। कार्यक्रम में नोडल अधिकारी आयुष्मान आरोग्य मंदिर ,जिला प्रतिरक्षण अधिकारी, जिला क्षय रोग अधिकारी एवं परिवार कल्याण के संबंधित कार्यक्रम के विषय में संवेदीकरण का कार्य किया गया ।
जनपद में 46 सीएचओ को विभाग की विभिन्न योजनाओं पर बेहतर कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन जिला लेखा प्रबंधक अमरनाथ द्वारा किया गया। धन्यवाद ज्ञापन जिला कार्यक्रम प्रबंधक अरशद अंसारी द्वारा किया गया। इस मौके पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर उमाशरण पांडेय, डीसीपीएम विपिन पाठक सहित सामुदायिक स्वास्थ्य केदो के अनेक कर्मचारी गण मौजूद थे।