आजमगढ़। जिले के देवगांव कोतवाली के टिकरगाढ़ स्थित एक होटल से ो पुलिस ने छापेमारी कर जोड़ो को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। आठ पुरूष व चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देवगांव कोतवाली प्रभारी विनय कुमार मिश्रा को मुखबिर से सूचना मिली कि लालगंज कस्बा के टीकरगाढ़ स्थित एक होटल में पांच जोड़े नवयुवक व युवती मौजूद है। संभवतः देह व्यापार होटल के कमरे में चल रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम दिन में लगभग 2 बजे दबिश देने पहुच गई। पुलिस के पहुचते ही होटल में हड़कंप मच गया। होटल से पुलिस ने आठ पुरूष व चार महिलाओं को पुलिस ने पकड़ा। जिसमें से कुछ को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस टीम सभी को हिरासत में ले कर देवगॉव कोतवाली लायी। सभी के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। इसके साथ ही छह के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

वहीं एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने मंगलवार को बताया कि पुलिस को अनैतिक देह व्यापार की सूचना देवगांव क्षेत्र के होटल में मिल रही थी। इस सूचना के आधार पर सीओ के नेतृत्व में पुलिस फोर्स ने छापेमारी की थी। मौके से होटल के मालिक, मैनेजर समेत 8 पुरुषों व 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। उनके खिलाफ धारा 3, 4, 5, 7 अनैतिक व्यापार अधिनियम 1956 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। आगे कार्रवाई जारी है।