सीएम के आवास के बाहर तैनात फोर्स

दिल्ली। दिल्ली के कथित शराब घोटाले में सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। केजरीवाल की ईडी की गिरफ्तारी से बचने को लेकर दायर याचिका गुरुवार को हाईकोर्ट में खारिज हो गई। इसके कुछ देर में ईडी की टीम केजरीवाल के आवास पर 10वां समन देने पहुंची है। अधिकारी केजरीवाल के घर की तालाशी ले रहे हैं। करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया।
इससे पहले इस मामले में ईडी अरविंद केजरीवाल को अब तक 9 समन भेज चुकी थी, लेकिन वह एक बार भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए। इस बीच केजरीवाल की लीगल टीम सुप्रीम कोर्ट पहुंच रही है।


इधर दूसरी तरफ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचे मंत्री सौरव भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उनसे जुड़े लोगों का फोन नहीं लग रहा है। हमें लगता है कि उनका फोन जब्त हो गया है। आवास के बाहर भारी बंदोबस्त है। हमें लगता है कि आज रात को ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते हैं। आम आदमी पार्टी बहुत छोटी पार्टी है लेकिन भाजपा को हमसे डर लगने लगा है यही कारण है कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।
उच्च न्यायालय ने गुरुवार को कथित शराब नीति मामले से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झटका देते हुए इस चरण में दंडात्मक कार्रवाई से अंतरिम सुरक्षा देने का आदेश पारित करने से इनकार कर दिया।