बरामद तमंचा

आजमगढ़। जिले के बिलरियागंज थाना पुलिस की बुधवार की तड़के अपराधियों से मुठभेड़ हो गई। जिसमें डी-87 गैंग का मुखिया पुलिस की गोली से घायल हो गया वहीं दूसरे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । घायल बदमाश शातिर गोतस्कर है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा कारतूस व 850 रुपए नकद बरामद किया है।

बरामद बाइक


बिलरियागंज पुलिस बुधवार की भोर में नसीरपुर मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर अपराधी व गोतस्कर मोहम्मदान की तरफ से नसीरपुर की तरफ आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने नसीरपुर मोहम्मदपुर रोड पर बिलरियागंज मोड़ के पास घेराबंदी कर बदमाशों के आने का इंतजार कर रही थी। कुछ ही देर में एक बाइक सवार दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी तो दूसरे को घेराबंदी कर पकड़ लिया। घायल बदमाश की पहचान डी-87 गैंग के मुखिया नौशाद निवासी मोहम्मदपुर थाना बिलरियागंज के रूप में की गई। वहीं पकड़ा गया बदमाश शहनवाज निवासी नसीरुपुर थाना बिलरियागंज आज़मगढ़ है। इनके पास से पुलिस ने बाइक, तमंचा-कारतूस व 850 रुपये नकद बरामद किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक चिराग जैन ने बताया कि पुलिस की गोली से घायल नौशाद डी-87 गैंग का लीडर है और उस पर 15 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इतना ही नहीं वह थाने का टापटेन हिस्ट्रीशीटर है।