आजमगढ़। जिले के मेंहनाजपुर थाना क्षेत्र के च्यूटहरा गांव में बेटी की शादी न करने पर लड़के पक्ष के लोगों ने मंगलवार को घर के बाहर बारामदे में बैठे पिता-पुत्रों पर फायर कर झोंक दिया। इस फायरिंग में पिता-पुत्र बाल-बाल बच गए।सूचना के बाद मौके पर पहुची स्थानीय पुलिस ने खोखा कारतूस बरामद किया।

च्यूटहरा गांव निवासी ​शिव जी सिंह अपनी बेटी की शादी एक लड़के से तय कर रहे थे, लेकिन बाद में लड़के के बाबत कुछ गलत सूचना मिलने पर विवाह करने पर इंकार कर दिया। जिसके चलते ही लड़का पक्ष के लोग आक्रोशत थे। इसी विवाद को लेकर आज सुबह जब शिव जी सिंह अपने पुत्रों सत्येंद्र सिंह व विपुल सिंह के साथ मंगलवार को अपने घर के बारामदे में बैठे थे। इसी दौरान दो बाइक सवार चार से पांच की संख्या में लोग पहुंचे और पिता-पुत्रों को लक्ष्य कर फायर झोंक दिया। फायरिंग की घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। गांव में घर पर चढ़ कर फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मेंहनाजपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है।
वही एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि लड़की पक्ष ने शादी से इनकार किया तो इसी रंजिश को लेकर आज लड़के पक्ष ने लड़की के घर हवाई फायरिंग की है। इस घटना में लड़की पक्ष से तहरीर प्राप्त की जा रही है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।