मऊ। मऊ के मधुबन थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित स्टेट बैंक के पास बुधवार की दोपहर बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार युवक की मौत हो गई, जबकि बाइक चला युवक मामूली रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

मृतक की पहचान बलिया जिले के उभांव थाना क्षेत्र के हल्दीरामपुर निवासी नंदू राजभर (40) पुत्र रामदत के रूप में हुई है।

वह अपने ससुराल मधुबन थाना क्षेत्र के मधुबन नगर पंचायत के उसुरी पोखरा निवासी बेचन राजभर के घर आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गत दिनों आया हुआ था। बुधवार को वह दोपहर अपने साले शिवनारायण राजभर के साथ वापस अपने गांव बाइक से लौट रहा था। अभी वह मधुबन बाजार के स्टेट बैंक के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रहे बेकाबू ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।
टक्कर लगते ही बाइक के पीछे बैठा नंदू सिर के बल सड़क पर जा गिरा। वहीं, उसका साला सड़क की दूसरी ओर जा गिरा। सूचना मिलने पर पहुंची मधुबन पुलिस ने दोनों घायलों को फतेहपुर मंडाव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने नंदू को मृत घोषित कर दिया। हादसे में बाइक चला रहा मृतक का साला मामूली रूप से घायल हो गया।

प्रभारी निरीक्षक मधुबन रविंद्र नाथ राय का कहना था कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी ट्रक चालक को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।