प्रदर्शन करते ग्रामीण

आजमगढ़ । कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कप्तानगंज कस्बा के पुरानी बाजार मुहल्ला निवासी पीड़ित परिवार ने सोमवार को दिन में कलेक्ट्रेट क्षेत्र में प्रदर्शन किया और 14 वर्षीय किशोर की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए, मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। इस संबंध में पीड़ित परिवार ने प्रार्थना पत्र भी डीएम को सौंपा।

प्रदर्शन करते ग्रामीण

पुरानी बाजार निवासिनी रोशनी के अनुसार उसका भाई संजू बाजार के ही निवासी अपने परिचित गुलशन गुप्ता के साथ अंबेडकर नगर जनपद के बसखारी जाने की बात कह कर घर से निकला था। गुलशन गुप्ता गाड़ी से प्लास्टिक का सामान लाने और ले जाने का काम करता है।

मीडिया को जानकारी देती परिजन रोशनी

11 मार्च को संजू गुलशन गुप्ता के साथ बसखारी गया लेकिन शाम को गुलशन गुप्ता वापस आ गया वहीं संजू नहीं आया। 12 मार्च को ही बसखारी क्षेत्र में एक गेहूं के खेत में संजू की लाश मिली थी। बाद में उसका पुलिस ने पोस्टमार्टम भी कराया और उसकी फोटो शिनाख्त ना होने पर वायरल कर दी गई।

कप्तानगंज के इसी मामले में जानकारी देते एएसपी चिराग जैन

आजमगढ़ की कप्तानगंज थाना की पुलिस को मालूम था लेकिन इसके बाद भी परिजनों को नहीं बताया। 16 मार्च को पीड़ित परिवार ने जब कप्तानगंज थाना संपर्क किया और मामले में चेतावनी दी तब जाकर एसआई ने फोटो दिखाई। फोटो से परिजनों ने पहचान लिया लेकिन कप्तानगंज थाना पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इसी मामले में वह लोग गुहार लगाने आए हैं।