आज़मगढ़। जिले के  कप्तानगंज थाना क्षेत्र के रानीपुर बाजार में सोमवार की तड़के  पांच बजे के करीब अनियंत्रित ट्रक रिहायशी मकान में घुस गई। गलिमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई लेकिन मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वही ट्रक चालक को मामूली चोटे आई है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के  रानीपुर गांव निवासी बेचन गुप्ता पुत्र महेंद्र गुप्ता अपने मकान में ही दुकान किए हुए हैं। आज तड़के  पांच बजे के करीब राजस्थान से लहसुन लदी ट्रक बिहार के सिवान जिले में जा रही थी। ट्रक जैसे ही रानीपुर में पहुचा ड्राइवर को अचानक  नींद आ गई। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर रिहायशी मकान में घुस गई। हादसे में मकान का चैनल, गेट, बारजा समेत सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कुछ हिस्सा तो जमीन पर गिर गया।  ट्रक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। ट्रक ड्राइवर को मामूली सी चोट आई है।


वहीं ट्रक चालक अंकित निवासी कानपुर ने बताया कि यह ट्रक कानपुर के संजय गुप्ता की है। मेरे द्वारा राजस्थान से लहसुन लाद करके बिहार के सिवान जिले के लिए ले जाया जा रहा था। रानीपुर के पास अचानक मेरे सामने गाय आ गई । जिसे बचाने के चक्कर मे ये हादसा हो गया।